Monday, December 15, 2008

चुटकुले

एक परीक्षा में प्रश्न था, चैलेंज कैसे किया जाता है?
छात्र ने पूरा पेज खाली छोड़ दिया और नीचे लिखा, दम है तो पास करके दिखाओ।

-----------------------------------------
टीचर छात्र से - तुम स्कूल लेट क्यों आए?
छात्र - सड़क पर एक आदमी का नोट गुम हो गया था।
टीचर - अच्छा, तो तुम उसकी मदद कर रहे थे।
छात्र - नहीं, मैं वहां से उसके जाने का इंतजार कर रहा था। नोट मेरे पैरों के नीचे जो
था।

-----------------------------------------
बेटा: पापा, कंडोम क्या होता है...?
पापा (झेंपकर): पता नहीं, बेटे...
बेटा: इसीलिए तो हम सात भाई-बहन हैं...

---------------------------------------
गबरू - यार, मैं सोचता था कि इस दुनिया में सिर्फ मैं ही बेवकूफ हूं।
झबरू - क्यों, क्या हुआ?
गबरू - कल मैंने अपनी पत्नी को कश्मीरी सेब लाने को कहा था।
झबरू - तो क्या हुआ?
गबरू - आज कश्मीर से पत्नी का फोन आया कि उसने सेब खरीद लिए हैं।

No comments: